उर्फी जावेद ने पहनी सिर्फ एक डोरी पर टिकी ऐसी टॉप

0
195

बिग बॉस ओटीटी’ से अपनी खास पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर दिन कुछ नया करने की ठान लेते हैं। उर्फी कपड़ों के साथ कब क्या कर जाएं किसी को पता नहीं। फैशन की दुनिया में खुद को अलग दिखाने के चक्कर में वो कांच से लेकर सेफ्टी पिन और ब्लेड तक से बनीं ड्रेस तक पहन चुकी हैं। इसी बीच एक बार फिर से वो अपने नए कारनामे के साथ सामने आई हैं। उर्फी का नया लुक चर्चा में बना है, जिसे देखकर आप यकीनन अपनी आंखे बंद करने पर मजबूर हो जाएंगे।

एक डोरी पर टिकी टॉप में आईं नजर

उर्फी जावेद हमेशा ही फैशन की दुनिया में बवाल मचाती हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को आप पसंद करें या नहीं लेकिन इग्नोर बिल्कुल नहीं कर सकते हैं। उर्फी एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने महज एक डोरी पर टिकी ऑरेंज कलर की टॉप पहन कर कहर ढा रही हैं। उनकी ये टॉप भले ही फुल स्लीव्स हो, लेकिन फ्रंट से वो ओपन ही नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने डेनिम जींस कैरी की है। साथ ही बन बनाकर अपने बालों को स्टाइल दिया है। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं।

गुलाबी कॉइल को बनाया था ब्रा

इससे पहले उर्फी जावेद ने अपने एक लुक से तहलका मचा दिया था। उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उर्फी ब्रा की जगह गुलाबी रंग की कॉइल लपेटे नजर आ रहीं थीं। उन्होंने इस कॉईल को एक पतले से धागे की मदद से पहना था। वहीं उन्होंने बालों को भी खूबसूरत तरीके से स्टाइल दिया है। उर्फी ने पिंक कलर ​की लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here