भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की ये फोटो देखकर फैन्स खुश क्यों हैं?

0
206

अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।अक्षरा ने अपनी मेहनत के बदौलत इंडस्ट्री में ये खास पहचान हासिल की है। इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षरा एक कमाल की अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। अक्षरा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट के दर्शकों में भी है। वह भी फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।ऐसे में अक्षरा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर फैन्स खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

क्यों फैन्स हैं खुश
दरअसल अक्षरा सिंह जल्द ही म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के साथ कुछ तो खास करने जा रही है, जिसकी एक तस्वीर खुद अक्षरा सिंह और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार दोनों ने एक साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसके नीचे कैप्शन बता रहा है कि म्यूजिक कंपनी के साथ मिलकर अक्षरा कुछ तो करने जा रही है। इस पोस्ट को खुद रत्नाकर कुमार ने भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है- कमिंग सून विथ एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स। बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने कई दमदार प्रोजेक्ट्स दिए हैं, ऐसे में अक्षरा के फैन्स भी इस जोड़ी से काफी खुश हैं।

क्या बोले रत्नाकर कुमार
अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के आगामी किसी प्रोजेक्ट में अक्षरा सिंह करती हुई नजर आने वाली है। अब ये कोई सॉन्ग होगा या एक पूरी की पूरी भोजपुरी फिल्म इसका खुलासा दोनों ने अभी तक नहीं किया है। जब रत्नाकर कुमार से इस मुलाकात के बारे में बात की गई तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि हम जल्द ही भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में कुछ हटके करने वाले हैं जो दर्शकों के साथ साथ इंडस्ट्री के लिए भी नया होगा। अभी अगर हम हर बात का खुलासा कर दें तो आपकी वो उत्सुकता अभी खत्म हो जाएगी। हम दोनों साथ मिलकर क्या नया करने वाले हैं। वैसे इस बात के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि हमारी प्लानिंग शुरू हो गई है। जो आप सभी के बीच जल्द ही आ जायेगी।

अक्षरा का गाना हिट
आपको बता दें कि हाल ही में नवरात्रि का पावन अवसर पर  अक्षरा सिंह का एक देवी गीत बड़ी सुकवार है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं अक्षरा की बात करें तो उन्हें आज भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक सभी जानते हैं। साथ ही वे अपने फोटोज और रील्स से इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के मनोरंजन करती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here