Delhi Car Accident: युवती के मामा ने जताई निर्भया जैसी घटना की आशंका, मां ने कहा- कुछ गलत हुआ

0
114

दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई। यहां शराब के नशे में धुत तेज रफ्तार बलेनो कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जमीन पर गिरी युवती के टायर के बीच में फंस जाने पर चालक उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

घटना को लेकर युवती के मामा ने निर्भया कांड जैसी घटना होने की आशंका जताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग की है। दूसरी तरफ युवती की मां ने भी बेटी के साथ कुछ गलत होने की आशंका जताई है। बिटिया का क्षत – विक्षत शव देखकर वह गश खाकर गिर गईं।

परिवार की आजीविका चला रही थी युवती

मृतका की मां रेखा का रो-रोकर बुरा हाल है उनसे अपनी बिटिया का शरीर देखा नहीं जा रहा है। उनका कहना है कि उनकी बेटी घर का खर्च चला रही थी। कुछ साल पहले भी उसका सड़क दुर्घटना हुई थी,लेकिन उसमें उसे हल्की चोटें आई थी। उनका आरोप है कि इस मामले में पुलिस दिल्ली पुलिस द्वारा घोर लापरवाही की गई है। बिटिया के साथ कुछ गलत भी किया गया है।

मां की दोनों किडनियां खराब

युवती के पिता की पांच साल पहले मौत हो चुकी है, जबकि दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। अब परिवार में मां, तीन छोटे भाई और बहन हैं। मां की दोनों किडनियां खराब हैं और हृदय रोग से ग्रसित हैं। युवती ही अपने परिवार की आजीविका चला रही थी। मां ने बताया कि बैंक से फाइनेंस कराकर उन्होंने स्कूटी खरीदी थी।

वह अक्सर अपनी बेटी को रात में काम पर ही रुकने की सलाह देती थीं, लेकिन मां की देखभाल करने के लिए वह नहीं रुकती थी। वह अपने दोनों भाई और बहन की पढ़ाई के लिए बेहद चिंतित रहती थी। उनका कहना है कि कुछ साल पहले भी सड़क हादसे में उनकी बेटी जख्मी हुई थी, लेकिन उस समय हल्की चोटें ही आई थीं।

शराब के नशे में धुत थे कार सवार पांच युवक

घटना के बाद पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपितों का कहना था कि वे शराब के नशे में धुत थे और कार में तेज आवाज में गाने चला रखे थे। गिरफ्तार पांचों आरोपितों के नाम दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल है।

फोरेंसिक टीम ने लिए नमूने

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपितों से बरामद कार से फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए हैं। कार में शराब की बोतलें, ग्लास या नमकीन जैसा कोई सामान नहीं मिला है। सभी के खून के नमूने लिए गए हैं। जांच के बाद पता चलेगा कि आरोपितों ने शराब पी रखी थी या नहीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here