वर्धमान ज्वेलर्स ने मेगा बंपर प्राइज का आयोजन किया

0
530

26 नवंबर 2018 : भारत की भरोसेमंद जेवर कंपनियों में से एक, वर्धमान जूलर्स ने पश्चिम विहार में खुले अपने नए शो रूम में ‘मेगा बंपर प्राइज’ प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा की है।

‘मेगा बंपर प्राइज’ प्रतियोगिता का आयोजन अन्य योजनाओं के साथ अक्तूबर 2018 में किया गया था। इस प्रतियोगिता के भाग के रूप में 4000 रुपए और ऊपर के जेवर की खरीद के लिए लकी ड्रॉ कूपन दिए गए थे और यह प्रतियोगिता 7 नवंबर 2018 तक खुली थी।

इसके तहत “बाय एंड शाइन योर लक” प्रतियोगिता के 55 विजेताओं का चुनाव लकी ड्रॉ के जरिए किया गया।


कार्यकारी निदेशक, नमो जैन ने कहा, “यह हमारे प्रमुख आयोजनों में एक है जिसका हम इंतजार कर रहे थे। यह हमारे मूल्य ग्राहकों को सोना और जेवर खरीदने के लिए प्रेरित करता है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हमलोगों ने पेशकशों और पुरस्कार की एक आकर्षक सूची तैयार की थी और इसपर प्रतिक्रिया अच्छी थी। त्यौहारों के मौसम में चूंकि ज्यादातर ग्राहकों के लिए सोने के जेवर खरीदना खरीदारी सूची में सबसे ऊपर होता है इसलिए, अतिरिक्त पेशकशों और जीतने की संभावना ने खरीदारों के लिए खरीदारी जरूरी कर दी। इसलिए हम मेगा ड्रॉ के विजेता को यह पुरस्कार देते हुए बेहद खुश हैं।”


विजेताओं को नवीनतम मॉडल की बाइक, बैंकाक जाने का मौका, मनाली ट्रिप, हीरे की अंगूठी, एय़र प्यूरीफायर, घरेलू उपकरण, चांदी के सिक्के और सूची की बहुत सारी चीजें दी जाएंl

विजेताओं को जब कंपनी ने उनकी सफलता की सूचना दी तो वे बेहद खुश थे।

मुख्य भाग्यशाली विजेताओं के नाम शारदा द्वारका से, नीरू ढींगरा, कुसुम, सुदेश कल्याण, सोनू, कमला, पूनम, बाला गुप्ता, यश, आश्रम खान, नितीश शर्मा, दीपक, पंकज, सार्थक एवं सुदेश कादयान थे ।

वर्धमान जूलर्स के बारे में

राजेश जैन ने 1989 में अपना पहला स्टोर खोला था और उनकी योजना ऐसे आकर्षक जेवर बनाने की थी जो हरेक महिला के अनुकूल हो और इस तरह, वर्धमान जूलर्स की स्थापना हुई थी। यह नांगलोई में शुरू होने वाली जेवरों की पहली दुकान थी जो बाद में पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में खुली। यहां से वे पश्चिम दिल्ली के अच्छे मोहल्ले पश्चिम विहार में पहुंचे। मध्ययुगीन और आधुनिक वास्तुकला से प्रेरित से 3000 वर्गफीट का इसका विशाल शोरूम अपने ग्राहकों को दिमाग में रखकर ही तैयार किया गया है।

वर्धमान जूलर्स ने अच्छी ख्याति हासिल की है। इसकी अच्छी पहचान है और इसे गुणवत्ता व साख के लिए जाना जाता है। और इसके ग्राहकों की दो पीढ़ियां इस ब्रांड के प्रति निष्ठावान बनी हुई हैं।

मूल्य निर्धारण में पारदर्शिता और रुपए का मूल्य देने का कारण उन्हें उद्योग में अच्छी ख्याति मिली है। मौजूदा प्राथमिकता जेवरों के संग्रह का विस्तार करना है जो इनके लिए महत्वपूर्ण है। क्योंकि वे खरीदारों की पूरी नई पीढ़ी की प्रभावित और आकर्षित करना चाहते हैं। और उन मूल्यों तथा नैतिकताओं को बनाए रखना चाहते हैं जिसकी प्रशंसा ज्यादातर निष्ठावान ग्राहक करते हैं।

इस साल उच्च गुणवत्ता वाले हमारे उत्पादों और सेवाओं की पुष्टि : खुदरा जौहरी ने की है और जेवर डिजाइन अवार्ड के लिए नामांकित किया है।

सोने और हीरे के डिजाइनर जेवर तथा साल के सबसे भरोसेमंद जेवर ब्रांड होने के लिए रेडियो सिटी ने हमें “दिल्ली सिटी आईकॉन अवार्ड्स 2018” दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here