मायावती ने कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के कई चेहरे बदले, नई सूची में नौशाद अली को मिली बड़ी जिम्मेदारी

0
163

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर प्रदेश संगठन में बड़ा फेरबदल किया है। नए चेहरों को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। जबकि पुरानों को महत्वपूर्ण पदों से हटाया गया है। कई जिलों और मंडल में बड़े बदलाव किए गए है। कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र एक बार फिर से नौशाद अली के हवाले किया गया है। अब वह मुख्य सेक्टर प्रभारी के तौर पर एमएलसी भीमराव अंबेडकर के साथ जिम्मेदारी निभाएंगे।

प्रदेश के सभी मंडलों की हुई बैठक

लखनऊ में हुई बैठक में बसपा ने प्रदेश के सभी 18 मंडलों के इंचार्ज और 75 जिलों के अध्यक्षों को बुलाया। इस बैठक में बसपा सुप्रीमो ने 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीति समझाई। मायावती ने बैठक में भाजपा और कांग्रेस को एक ही थाली का चट्टा बट्टा बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विपक्षी पार्टियों के फोन टेप करा रही है। ईडी, इनकम, टैक्स और सीबीआई का डर दिखाया जा रहा है

नौशाद अली को मिला चार मंडल का प्रभार

बसपा सुप्रीमो ने एक बार फिर नौशाद अली पर भरोसा जताया है। उन्हें दो और मंडलों का मुख्य सेक्टर प्रभारी बनाया गया है। नौशाद अली अब कानपुर, झांसी, चित्रकूट और बनारस मंडल की जिम्मेदारी निभाएंगे सभी जिला अध्यक्ष और मंडल प्रभारी दिए गए कार्यों की रिपोर्ट नौशाद अली को सौंपेंगे। कानपुर मंडल में नौशाद अली के साथ एमएलसी भीमराव अंबेडकर भी कार्यभार देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here