प्रचार के दौरान भिड़े भाजपा प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी:सैकड़ों की संख्या में समर्थक सड़क पर उतरे, थाने का किया घेराव

0
78

वार्ड में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशी और समर्थक आपस में भिड़ गए। माहौल इस कदर बिगड़ा कि वार्ड की सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में लोग उतर आए। दोनों तरफ से लोग एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। समर्थकों का आपस में मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इलाके में तनाव बना हुआ है।

इस प्रकार है पूरा मामला
वार्ड-77 से भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र सचान और निर्दलीय प्रत्याशी डा. अखिलेश बाजपेई क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे। बर्रा विश्व बैंक के सी ब्लॉक में चुनाव प्रचार करने के दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे के सामने आए तो नारेबाजी करने लगे। माहौल बिगड़ा तो लोग आपस में भिड़ गए। प्रत्याशी ने भी एक-दूसरे से मारपीट का प्रयास किया। करीब 1 घंटे तक हंगामा चलता रहा।

पुलिस ने शुरू की जांच
दोनों ही प्रत्याशियों ने एक-दूसरे पर जातिसूचक गालियों और मारपीट का आरोप लगाया है। दोनों तरफ से बड़ी संख्या में लोग बर्रा थाने में एकत्रित हैं। बर्रा थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

थाने का लोगों ने किया घेराव
निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने बर्रा थाने का घेराव कर दिया। एफआईआर न लिखे जाने से नाराज लोग थाने के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। वहीं पुलिस ने मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस के मुताबिक जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here