यूपी नगरीय न‍िकाय चुनाव के प्रचार में जुटे सीएम योगी अद‍ित्‍यनाथ, आज चार ज‍िलों में जनसभा

0
84

निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मथुरा, फिरोजाबाद और आगरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह राजधानी के डालीगंज क्षेत्र में भी जनसभा करेंगे।

योगी गुरुवार को सुबह 11.20 बजे मथुरा के सेठ बीएन पोद्दार इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.20 बजे वह फिरोजाबाद के तिलक इंटर कालेज में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.50 बजे आगरा के राजकीय इंटर कालेज में उनकी जनसभा होगी।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र के केएलजीएम इंटर कालेज और मुरादाबाद के रामलीला ग्राउंड में जनसभाएं करेंगे। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक हरदोई के मल्लावां, उन्नाव के बांगरमऊ व गंगाघाट तथा लखनऊ के इटौंजा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी संभल की नगर पालिका चंदौसी और पिलखुवा हापुड़ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह लखनऊ, बाराबंकी व अयोध्या का दौरा करेंगे।

चौधरी और राधा मोहन सिंह सुबह 11 बजे लखनऊ में हलवासिया मार्केट स्थित चुनाव कार्यालय में नगर निकाय चुनाव संचालन समिति तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर में वह बाराबंकी और शाम को अयोध्या के मणिरामदास छावनी सभागार में नगर निकाय चुनाव संचालन समिति तथा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here