इलाहाबाद: गल्ला व्यापारी को गोली मारकर ढाई लाख की लूट

0
278

इलाहाबाद, 08 मई । सोरांव थाना क्षेत्र के कमलानगर बाजार के पास मंगलवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने गल्ला व्यापारी को गोली मार दी और ढाई लाख रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।


फूलपुर थाना क्षेत्र के बर्जी गांव निवासी रवि कुमार उर्फ प्रेम (25 वर्ष) पुत्र सुरेश कुमार गल्ले का कारोबार करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। उसकी एक दुकान बहरिया थाना क्षेत्र के सिकन्दरा कस्बे और दूसरी दुकान सोरांव के लहटी बाजार में है। प्रेम सिकन्दरा से पैसा लेकर बाइक से लहटी के लिए निकला। रास्ते में सोरांव के कमलानगर बाजार के समीप बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और ओवरटेक करके रूपयों से भरा बैग छीन लिया। बदमाश विरोध करने पर व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गये। गल्ला व्यापारी से लूट व गोली मारे जाने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सोरांव जितेन्द्र गिरी और सोरांव इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल व्यापारी को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल भेज दिया है।

उधर, व्यापारी को गोली मारे जाने की खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि भी मौके पर पहुंचे और लूट की वारदात की जांच शुरू कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गल्ला व्यापारी रवि कुमार उर्फ प्रेम से लूट के बाद गोली मारी गई है। बाइक सवार बदमाश ढाई लाख रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हुए है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here