कांग्रेस को हमेशा से भारतीय संस्‍कृति और संस्‍कारों से नफरत – सिद्धार्थ नाथ

0
169

मस्जिदों में मेनिफेस्‍टो बांट माहौल को सांप्रदायिक रंग देने की साजिश रच रही कांग्रेस : सिद्धार्थनाथ सिंह

लखनऊ, 27 सितंबर
जनता द्वारा ठुकराई गई कांग्रेस मस्जिदों में चुनावी रणनीति बना रही है। अपने मेनिफेस्‍टो बांट रही है। कांग्रेस का चरित्र और चेहरा एक बार फिर उजागर हो गया है। यूपी चुनाव को सम्‍प्रदायिक रंग देने के लिए कांग्रेस तुष्‍टीकरण की नीति पर ओछी राजनीति कर रही है । यह बात सोमवार को योगी सरकार के प्रवक्‍ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कही।
मस्जिदों में मेनिफेस्‍टो बांटने को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का ये कृत्‍य उसके असल चेहरे को उजागर करता है। उन्‍होंने सवाल किया कि विधानसभा चुनाव का मेनिफेस्‍टो मस्जिदों में बांटकर कांग्रेस क्‍या संदेश देना चाहती है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय संस्‍कृति के अनुसार हर काम की शुरूआत श्रीगणेश से होती है, लेकिन कांग्रेस हमेशा से भारतीय संस्‍कृति और संस्‍कारों के खिलाफ ही रही है।
उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को बांटने का काम किया है। सपा की टोपी और अब्‍बाजान वाली राजनीति पर कांग्रेस भी चल रही है। कांग्रेस ने अपना प्रस्‍तावित 16 सूत्रीय संकल्‍प पत्र अल्‍पसंख्‍यकों के बीच बांटकर एक बार फिर प्रदेश को जाति धर्म में बांटते हुए अपनी संर्कीण मानसिकता का परिचय दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here