हर्ष फायरिंग में भाजपा नेता गिरफ्तार, भाई की शादी में गोली लगने से गई बाउंसर की जान

0
92

टाटमिल के पास रायल गार्डन में शादी समारोह में हुई हर्ष फायिरिंग में गोली लगने से पूर्व मिस्टर यूपी एवं बाउंसर सादिक की मौत के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता रामजी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। भाजपा नेता  की भाई की शादी में हर्ष फायरिंग में हादसा हुआ था। पुलिस अफसरों ने मामला संज्ञान में लेकर रेल बाजार थाना में भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है।

रायल गार्डन लान में हुई घटना

रेल बाजार थाना क्षेत्र में टाटमिल स्थिल रायल गार्डन लान में शुक्रवार की रात हरबंशमोहाल के सुतरखाना निवासी भाजयुमो के पूर्व जिलाकोषाध्यक्ष भाजपा नेता रामजी गुप्ता के छोटे भाई रजत की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। शादी समारोह में मिस्टर यूपी और सात बार मिस्टर कानपुर (शारीरिक सौष्ठव प्रतियोगिता के विजेता) रहे बाउंसर मोहम्मद सादिक भी मौजूद थे। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान सादिक को गोली लगी थी, घरवाले उसे आनन फानन अस्पताल ले गए थे। डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया था।

पुलिस पर उठ रहे थे सवाल

रायल गार्डन में घटना के बाद पुलिस पर सवाल उठने लगे थे और हर्ष फायरिंग को लेकर सख्ती के दावे हवा-हवाई साबित हुए थे। रात 10 बजे के बाद साउंड बजाने पर प्रतिबंध है, वहीं हर्ष फायरिंग पर रोक है। इसके बावजूद हर्ष फायरिंग में बाउंसर की मौत के बाद पुलिस पर सवालिया निशान लगा है।

मुकदमा दर्ज कर भाजपा नेता को किया गिरफ्तार

घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया। पुलिस अफसरों के निर्देश पर आनन फानन भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और सुबह उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है।एडीसीपी पूर्वी मनीष सोनकर के अनुसार रायल गार्डन लान में लगे सीसीटीवी फुटेज में भाजपा नेता द्वारा की गई हर्ष फायरिंग में बाउंसर की गोली लगने की पुष्टि हुई है, जिसके आधार पर आरोपित रामजी गुप्ता को गिरफ्तार करके विधिक कार्यवाही की जा रही है।

रायल गार्डन मैरिज हाल में शादी सामरोह में हर्ष फायरिंग में सुरक्षा के लिए तैनात बाउंसर को गोली लगी थी, जिसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पुलिस को भेजा गया और कार्रवाई की गई है। हर्ष फायरिंग करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है और केस भी दर्ज किया गया है, मौके पर शांति है। मैरिज हाल के लाइसेंस को लेकर भी जांच को कहा गया है और संबंधित विभाग को भी पत्र भेजने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here