उर्वशी रौतेला ने बनवाया किसके नाम का टैटू? पूरी क्लिप देखकर लगेगा जोर का झटका

0
241

म्यूजिक वीडियो में एक सीन है जहां उर्वशी रौतेला सीक्रेट जगह पर बनवाया हुआ टैटू अपनी सहेलियों के सामने फ्लॉन्ट करती हैं। लोगों ने रिपीट पर लगाकर ये क्लिप देखी है।

उर्वशी रौतेला का एक गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल मीत ब्रदर्स के एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में उर्वशी रौतेला ने लीड रोल प्ले किया है। गाने का टाइटल है- राजा जी। इस गाने में उर्वशी रौतेला ने दुल्हन की सहेली का रोल प्ले किया है लेकिन वीडियो में एक सीन ऐसा है जिसने सभी का अटेंशन लिया।

दरअसल म्यूजिक वीडियो में एक सीन है जहां उर्वशी रौतेला सीक्रेट जगह पर बनवाया हुआ अपना टैटू फ्लॉन्ट करती हैं। पहली बार में सभी को यही लगा कि शायद उर्वशी रौतेला ने किसी के नाम का टैटू बनवाया हुआ है। बहुत से यूजर्स ने वीडियो को पॉज करके फिर रिपीट पर प्ले किया ताकि पता चल सके कि एक्ट्रेस ने किसके नाम का टैटू बनवाया हुआ है।

उर्वशी रौतेला के टैटू में आखिर क्या लिखा है?

लेकिन वीडियो देखने पर पता चलता है कि दरअसल उर्वशी ने अपने टैटू में Bride’s Bitches लिखवाया हुआ है। यानि दुल्हन की दुष्ट सहेलियां। अगर आप भी ऋषभ पंत के बारे में सोच रहे थे तो आपको निराश होना पड़ेगा। बता दें कि उर्वशी रौतेला के इस गाने को भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने आवाज दी है और यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

भोजपुरी फिल्मों का बाजार दिन पर दिन और बड़ा होता जा रहा है। यूं तो पहले भी अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज सितारे भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन अब धीरे-धीरे बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी भोजपुरी फिल्मों का रुख करना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में कई सुपरहिट हिंदी गानों को भोजपुरी में भी बनाया गया जिन्होंने तगड़ा बिजनेस किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here