टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद रवि शास्त्री हुए ‘मालामाल’, मिले 2.5 करोड़ रुपये!

0
316

इंग्लैंड में टीम इंडिया के बेहद ही खराब प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने खिलाड़ियों और हेड कोच रवि शास्त्री को मालामाल कर दिया है. दरअसल बीसीसीआई ने रविवार को हेड कोच और दूसरे खिलाड़ियों को दी गई सैलरी की जानकारी रिलीज की है. खिलड़ियों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की रिटेनर फीस मिली जबकि टेस्ट खिलाड़ियों को भी आईसीसी की ओर से टेस्ट रैंकिंग की इनामी राशि का शेयर दिया गया.
टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद रवि शास्त्री हुए 'मालामाल', मिले 2.5 करोड़ रुपये!
भले ही इंग्लैंड दौरे पर रवि शास्त्री की भूमिका और काम करने के तरीके पर सवाल उठ रहे हैं लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें एडवांस पेमेंट कर दिया है. शास्त्री को 18 जुलाई से 17 अक्टूबर के बीच टीम की कोचिंग के लिए एडवांस में 2.5 करोड़ रुपए मिले हैं. शास्त्री को 2016 से टीम इंडिया के कोच पद पर रखा गया है और उनका कॉन्ट्रैक्ट अगले साल इंग्लैंड में होने वाले 2019 विश्व कप के बाद खत्म होना है. शास्त्री दुनिया के सबसे महंगे कोच हैं और उन्हें सालाना 8 करोड़ रु. मिलते हैं.

खिलाड़ियों को कितने रुपये मिले?
बीसीसीआई ने रवि शास्त्री के साथ-साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पेमेंट भी रिलीज की है. विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका में वन-डे और टेस्ट सीरीज और आईसीसी की इनामी राशि का मिलाकर 1.25 करोड़ रु. मिले हैं. टीम इंडिया के वनडे और टी20 उपकप्तान रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका दौरे और निदाहास ट्रॉफी का मिलाकर 1.12 करोड़ रु. मिले हैं. वहीं हार्दिक पांड्या को अक्टूबर 2017 से मार्च 2018 के बीच 90 प्रतिशत टैक्स-फ्री रिटेनर फीस के रूप में 1.11 करोड़ रु. रुपए मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here