मौनी रॉय ने शादी की खबर पर लगाई मुहर, पैपराजी के बधाई देने पर कहा- ‘शुक्रिया’

0
208

नए साल में कई सितारों के घर शहनाई बजने वाली है। इनमें से एक नाम टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री मौनी रॉय हैं। मौनी गोवा में अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेंगी। उनकी शादी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही थीं। हालांकि अभिनेत्री ने इस पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा था लेकिन अब पहली बार मौनी रॉय ने अपनी शादी की खबर पर मुहर लगाई है। सोमवार को मुंबई में मौनी रॉय को स्पॉट किया गया जब पैपराजी ने उन्हें शादी की बधाई दी तो उन्होंने उन्हें थैक्यू कहा।

मौनी राय 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगी। यह एक बीच वेडिंग होगी जहां बंगाली और साउथ के रीति रिवाजों से शादी की रस्में निभाई जाएंगी। मौनी से जब पैपराजी ने कहा ‘बहुत-बहुत बधाई हो, 27 को आपकी वेडिंग है।‘ तो वह कहती हैं, ‘थैक्यू।‘ इसके बाद मौनी मुस्कुराती हैं और गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं। उनका यह वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया।

करीबी लोग ही होंगे शामिल

मौनी रॉय की शादी में करीबी लोग ही शामिल होंगे। कोविड-19 की वजह से सीमित लोगों को ही बुलाया गया। मौनी की शादी में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और अभिनेत्री आशका गोराडिया के शामिल होने की पुष्टि हुई है। उनके अलावा एकता कपूर भी शादी में हिस्सा ले सकती हैं।

2 दिन तक चलेंगी रस्में

शादी की रस्में गोवा के कैंडोलिम में होंगी। 2 दिन तक चलने वालीं रस्मों में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। बता दें कि मौनी और सूरज की मुलाकात साल 2019 न्यू ईयर की शाम को दुबई में एक नाइट क्लब में हुई थी। पेशे से सूरज एक बिजनेसमैन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here