मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, लोगों ने किया ट्रोल तो Shikhar Dhawan ने दिया ये जवाब

0
250

Shikhar Dhawan ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली जिसके बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. लेकिन उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिससे आलोचक भी शांत हो गए. वनडे सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड (India vs England) से सीरीज हार चुकी है. फिलहाल टीम 3-1 से पीछे है और एक टेस्ट बचा है. कल से टीम इंडिया इंग्लैंड से आखिरी टेस्ट (India vs England 5th test) खेलेगी. मैच क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स (Lords Test) में खेला जाएगा. लेकिन मैच से पहले टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की. टीम इंडिया ने ईशांत शर्मा का बर्थडे जोर-शोर से मनाया. शिखर धवन ने फोटो डाली, जहां आलोचकों ने कई नेगेटिव कमेंट किए. जिसके बाद शिखर धवन ने सफाई दी.

rhqpb66o

खराब प्रदर्शन और टीम इंडिया की हार के बाद शिखर धवन ने लिखा- ‘जो लोग नेगेटिव लिख रहे हैं, उनको कहना चाहता हूं कि आपको जितना दुख है उतना हमें भी है. जरूरी है कि हम गलतियों को सीखें और आगे बढ़ें. हम जब भी ग्राउंड पर उतरते हैं तो अपना बेस्ट देते हैं. अगले गेम के लिए हमें दीमागी तौर पर तैयार रहना होता है. हम पिछले को ठीक नहीं कर सकते. लेकिन आगे के लिए महनत कर सकते हैं. प्रेक्टिस के बाद हंसी मजाक काफी जरूरी होता है. इससे टीम में पॉजिटिविटी आती है. चैम्पियंस ऐसा ही करते हैं. असली योद्धा वही है जो पॉजीटिव रहे. टीम इंडिया का सपोर्ट करने के लिए फैन्स का शुक्रिया.’

बता दें, शिखर धवन के लिए ये सीरीज खास नहीं रही है. 4 टेस्ट में से वो 3 मैच खेले जिसमें वो सिर्फ 158 रन ही बना सके. उनका बेस्ट भी 44 रन रहा. टीम इंडिया में सबसे शानदार परफॉर्मेंस कप्तान विराट कोहली ने दी है. उन्होंने 4 मैच में 544 रन जड़े. बेस्ट स्कोर 149 रन रहा. वो सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं. लेकिन टीम इंडिया की सबसे बड़ी प्रॉब्लम टॉप ऑर्डर का फ्लॉप होना है. जिसके लिए टीम इंडिया अभी भी संघर्ष करती दिख रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here